क्राइम / किताबें बांटने गए टीचर्स के साथ कालोनी वासियों ने किया अभद्र व्यवहार, वीडियो हो रहा वायरल

X

  • 1 से 8 के छात्रों तक किताबें निशुल्क पहुंचाई जा रही हैं

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 07:58 AM IST

गुड़गांव. सरकारी स्कूलों के अध्यापक इन दिनों घर-घर जाकर बच्चों तक सिलेबस की किताबें पहुंचा रहे हैं। पहली से आठवीं कक्षा के हजारों छात्रों तक किताबें निशुल्क पहुंचाई जा रही हैं। इस ड्यूटी के दौरान शिक्षकों को कई बार परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है।

बच्चों को किताबें बांटने गए शिक्षकों का कुछ ऐसा ही विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सेक्टर 4/7 के अध्यापक सूर्य विहार कॉलोनी में किताबें बांटने गए तो उनके साथ कुछ अभिभावकों की ओर से बहुत ही खराब बर्ताव किया गया। स्कूल की शिक्षकों ने बताया कि वह निदेशालय की ओर से जारी आदेशों के अनुसार ही किताबे बांट रहे हैं। लेकिन अभिभावकों की ओर से उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया जा रहा।

विडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि अभिभावक उनसे कह रहे हैं कि वह उनकी कॉलोनी में इस तरह से कैसे आ सकते हैं। किताबें बांटने गई अध्यापिकाओं से कई बार पूछा कि उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया है या नहीं। अगर नहीं करवाया है तो वह ऐसे कैसे किताबे बांटने के लिए आ सकते हैं। अगर अध्यापकों के माध्यम से उनके बच्चों को कुछ हो गया तो इसके जिम्मेदार कौन होगा। स्कूलों की ओर से ऐसे लापरवाही कैसे दिखाई जा सकती है। हमारी कॉलोनी में कोरोना को लेकर वह कैसे आ सकते हैं। अभिभावकों का मानना है कि जो किताबें शिक्षकों की ओर से लाई जा रही हैं उनमें संक्रमण भी हो सकता है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना