पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिजली की आंख मिचौली शुरू:गर्मी की शुरूआत में ही आठ-आठ घंटे के बिजली कट से उपभोक्ता बेहाल

गुड़गांव6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिजली की आंख मिचौली शुरू - Dainik Bhaskar
बिजली की आंख मिचौली शुरू

तापमान बढ़ने के साथ ही बिजली की आंख मिचौली शुरू हो गई है। मंगलवार सुबह 10 बजे से ही बादशाहपुर बिजली निगम की सप्लाई बंद हो गई, जिससे 20 से अधिक गांवों व 25 कालोनियों के हजारों उपभोक्ता गर्मी में परेशान रहे।

हालांकि बिजली निगम के एसडीओ धर्मेन्द्र रूहिल ने कहा कि इस बारे में एचवीपीएन के अधिकारी ही बता सकेंगे। वहीं एसई सर्कल टू के एसई जोगिदर सिंह हुड्डा ने बताया कि 220 केवी के ट्रांसफार्मर की शैड्यूल मेंटेनेंस की जा रही है, जिससे बिजली बंद रही है। जल्द ही बिजली सप्लाई सुचारु कर दी जाएगी।

बादशाहपुर सब डिविजन में पड़ने वाले उपभोक्ताओं का कहना है कि लगातार बिजली कट लग रहे हैं। जब से गर्मी की शुरूआत हुई तो रोजाना पांच से सात घंटे तक बिजली काटी जा रही है। यहां तक की रात में भी बिजली की सप्लाई कई बार कट जाती है। वहीं मंगलवार सुबह 10 बजे से ही बिजली सप्लाई बंद कर दी गई, जिसके बाद शाम पांच बजे तक बिजली सप्लाई सुचारु नहीं हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें