पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दहेज हत्या का मामला:दहेज में क्रेटा गाड़ी व 2 लाख नहीं दिए तो बहू को उतारा मौत के घाट, 4 पर केस

नूंहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दहेज में क्रेटा गाड़ी और 2 लाख रुपए नहीं दिए तो बहू को मौत के घाट उतार दिया। मामला नूंह खंड के मालब गांव का है। पुलिस ने इस मामले में 4 लोग पति, ससुर, सास और ननद के खिलाफ सोमवार को दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। सोमवार को पुलिस ने नूंह सीएचसी में शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई हैं।

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मृतका नाहिदा (20) के पिता इकबाल गांव बावला ने पुलिस को शिकायत दी कि बेटी नाहिदा की शादी करीब डेढ़ साल पहले 26 दिसंबर 2019 को मालब गांव के इनाम पुत्र जान मोहम्मद के साथ की थी। शादी में अपनी हैसियत के चलते सामान दिया, लेकिन ससुराल पक्ष के लोग खुश नहीं हुए और शादी के दूसरे दिन ही बेटी को दहेज के लिए उलहाना देने लगे।

इसके बाद बेटी मायके आ गई। दहेज की मांग को लेकर बेटी के ससुराल गए तो क्रेटा गाड़ी और 2 लाख की डिमांड की। इस मामले को लेकर कई बार पंचायत हुई। जिसके बाद बेटी को ससुराल में ले गए। एक सप्ताह बाद फिर बेटी को दहेज के लिए परेशान करने लगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें