पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल सेंटरों का निरीक्षण:खेल विभाग के डिप्टी डायरेक्टर ने खेल सेंटरों का किया औचक निरीक्षण

गुड़गांव13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खेल सेंटरों का निरीक्षण करते खेल विभाग के डिप्टी डायरेक्टर। - Dainik Bhaskar
खेल सेंटरों का निरीक्षण करते खेल विभाग के डिप्टी डायरेक्टर।

नेहरू स्टेडियम में संचालित खेल सेंटरों का डिप्टी डायरेक्टर रामेहर सिंह ने औचक निरीक्षण किया। यहां पर खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों से बात करते हुए उन्हें कोविड-19 के प्रति सतर्क रहने और खेलों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए भी सुझाव दिए। नेहरू स्टेडियम में अलग-अलग 9 खेलों के सेंटर संचालित किए जाते हैं। जिसमें कोर्फबाल, हैंडबॉल, ताइक्वांडो, जिमनास्टिक, हॉकी, टेबल टेनिस, बास्केटबॉल समेत अन्य खेल शामिल है।

सभी सेंटरों में सुबह- शाम बड़ी संख्या में हर आयु वर्ग के खिलाड़ी प्रशिक्षण के लिए पहुंचते हैं। इन खिलाड़ियों कि बेहतर प्रैक्टिस और सुविधाओं को लेकर भी जायजा लिया। डिप्टी डायरेक्टर ने खिलाड़ियों से आ रही परेशानियों और मिल रही सुविधाओं के बारे में भी बात की।

इसके साथ ही फिटनेस के साथ-साथ इन दिनों कोविड-19 को देखते हुए इम्यूनिटी स्ट्रांग रखने के बारे में भी चर्चा हुई। करीब एक घंटा डिप्टी डायरेक्टर ने स्टेडियम का जायजा लिया। जिला खेल अधिकारी जेजी बनर्जी ने बताया कि स्टेडियम खेल संसाधनों को बेहतर किया जा रहा है। आगामी समय में और अच्छी सुविधाएं यहां के खिलाड़ियों को उपलब्ध करवाई जाएंगी, स्टेडियम में संसाधनों को लेकर मांग भी की गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें