पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:जेल में ड्रग व मोबाइल सप्लाई करने के आरोपी डिप्टी सुपरीडेंट के बेटे ने दी जेल में बड़ा कांड करने की धमकी

गुड़गांव9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आठ दिन पहले भोंडसी जेल में ड्रग्स व मोबाइल फोन सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए डिप्टी सुपरीडेंट धर्मवीर चौटाला के बेटे द्वारा वाट्सएप पर ऑडियो वायरल कर जेल के अधिकारियों व अन्य पुलिस कर्मियों को धमकी दे देते हुए जेल में बड़ा कांड करने की धमकी दी थी। इस मामले में शनिवार को भोंडसी थाना पुलिस ने आरोपी रवि चौटाला को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने ऑडियो में जेल में अंतर्राज्यीय गैंगस्टरों से अपने संबंध होने की बात कहते हुए बड़ा कांड करने की धमकी दी थी।

जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। भोंडसी जेल में मोबाईल फोन, सिम कार्ड व नशीले पदार्थ सप्लाई करने में संलिप्त पाए गए डिप्टी सुपरिडेन्ट धर्मबीर चौटाला के बेटे द्वारा ऑडियों रिकॉर्डिग को वायरल कर भोन्डसी जेल के अधिकारियों व कर्मचारियों को जेल में बड़ा काण्ड करने की धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले धर्मबीर चौटाला को गत 23 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा एक अन्य आरोपी रवि उर्फ गोल्डी को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में भोंडसी जेल से 20 मोबाइल फोन कैदियों से बरामद किए जा चुके हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें