पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अनियमित कॉलोनी में तोड़फोड़ में टकराव:डीटीपी ने किया पलटवार, पूर्व विधायक समेत 3 के खिलाफ दर्ज कराया एफआईआर

गुड़गांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अनियमित कॉलोनी में तोड़फोड़ को लेकर जिला नगर योजनाकार (डीटीपी) आरएस बाठ और गुड़गांव के पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल के बीच टकराव बढ़ता जा रहा है। बाठ ने अग्रवाल सहित 3 व्यक्ति के खिलाफ सेक्टर-14 में एक केस दर्ज कराया है। अभी तक जहां अवैध कालोनी काटने को लेकर डीटीपी आरएस बाठ ने पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल पर दो अलग-अलग थानों में मुकदमा दर्ज करवाए थे।

वहीं शुक्रवार को डीटीपी आरएस बाठ ने पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल व दो अन्य के खिलाफ डीटीपी के खिलाफ कोर्ट की अवमानना को लेकर समन सोशल मीडिया पर वायरल करने को लेकर सेक्टर-14 थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। पूर्व विधायक व डीटीपी के बीच चल रही इस नूरा कुश्ती में शह-मात का खेल चल रहा है। डीटीपी आरएस बाठ ने नया मुकदमा आईपीसी की धारा 120बी, 466, 469, 499 व 500 की धाराओं के तहत दर्ज कराया गया है।

बाठ द्वारा थाना में दी गई शिकायत के अनुसार उन्होंने गत 10 जून को शिकोहपुर गांव में अवैध कालोनी में तोड़फोड़ की थी। दीपक चुघ, मनोरमा व उमेश अग्रवाल ने इस मामले में कोर्ट की अवमानना का समन सोशल मीडिया पर वायरल करने और इसे पब्लिश कर उनकी छवि को खराब करने को लेकर कराया है।

खबरें और भी हैं...