पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूर्व विधायक के बेटे की दादागिरी:जमीन पर कब्जे को लेकर साथियों के साथ की मारपीट, तेजपाल तंवर के बेटे समेत 80 के खिलाफ केस दर्ज

गुरुग्राम7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हमले में घायल महिला - Dainik Bhaskar
हमले में घायल महिला
  • जमीन को लेकर चला आ रहा था विवाद, सोहना थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर किया केस दर्ज
  • वर्ष 2014 से 2019 तक विधायक रहे हैं तेज पाल तंवर

पूर्व विधायक तेजपाल तंवर के बेटे पर साथियों के साथ मिलकर जमीन कब्जे के लिए मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पूर्व विधायक के बेटे ने करीब 80 लोगों के साथ मिलकर जमीन पर नींव खोद दी। जब उन्हें रोका गया तो आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वार्ड-3 सोहना निवासी ललित कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनकी जमीन वार्ड-19 में सिविल अस्पताल के पीछे है, जिस पर वह खेती कर रहे हैं। 13 सितंबर की सुबह वह कर्मबीर, गुलाब, अमित, मुकेश, ओमबीर और पूर्व विधायक तेजपाल तंवर का बेटा विजय, राजकुमार समेत करीब 80 लोग आए और उनकी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश करने लगे। उन्होंने जमीन की नींव खोदनी शुरू कर दी। आरोप है कि ललित ने जब नींव खोदने से रोका तो आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया। बीच बचाव के लिए उनकी पत्नी रेणु समेत सीमा, सुनीता व अन्य आए तो आरोपियों ने उन्हें भी डंडों से पीटा। शोर सुनकर लोग एकत्र होने लगे जिसके बाद आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

वहीं, मामले में भोंडसी निवासी धीर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि उन्होंने कुछ समय पहले अपने ममेरे भाई विजय के साथ जमीन खरीदी थी। 13 सितंबर को वह अपनी जमीन पर रिश्तेदार कर्मबीर, ओमबीर, गुलाब, अमित व मुकेश के साथ मौके पर गए थे। आरोप है कि इस दौरान रोहताश सैनी वकील, पवन सैनी, ललित, सीमा, सुनीता, रेणु व करीब 15 अन्य लोगों ने उन पर डंडे व दराती से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में तथ्य सामने आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...