पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पैसे को लेकर विवाद:रुपए के लेन-देन के विवाद में गाड़ी को रोककर एयरफोर्स कर्मी पर की फायरिंग, केस दर्ज

गुड़गांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार्पोल ने दोस्त के कहने पर एक कंपनी में करीब 16 लाख रुपये निवेश किए थे

रुपए लेनदेन के विवाद में गाड़ी को ओवरटेक कर रुकवाने व एयरफोर्स कार्पोल पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। कार्पोल ने दोस्त के कहने पर एक कंपनी में करीब 16 लाख रुपये निवेश किए थे। आय न मिलने पर कार्पोल यह राशि लेने आरोपी के पास गया था। रुपये देने के नाम पर पहले हथियार देखकर डराया गया, लेकिन बाद में एक्सप्रेसवे पर उनकी गाड़ी को ओवरटेक करके रुकवाया और फायरिंग करके फरार हो गए।

सेक्टर-37 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रेवाड़ी के गांव बुडोली निवासी दीपक धनखड़ एयरफोर्स में कार्पोल हैं। वह छुट्टियों पर बेंगलुरु से अपने गांव रेवाड़ी आए हुए हैं। दीपक के दोस्त महिपाल, ओम प्रकाश, नवीन ने आय के लिए उनसे एक्सप्रेस गोल्ड ट्रेडिंग कंपनी में 16.30 लाख रुपये निवेश कराए थे। इसके लिए महिपाल ने दीपक की पहचान सोनीपत निवासी बिजेंद्र सैनी, विकास व राम जुआरी से कुंडली सोनीपत में कराई थी।

शर्त के मुताबिक, निवेश के बदले दीपक को मासिक आय मिलनी थी, लेकिन दो महीने बाद यह आय मिलनी बंद हो गई। आय न मिलने पर दीपक ने महिपाल व अन्य से बात कर विजेंद्र सैनी से रुपये वापस मांगे। कई बार कोशिश के बाद विजेंद्र ने उन्हें रुपये वापस देने के लिए 20 अक्तूबर को गुरुग्राम के सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास बुलवाया।

अपने दोस्तों के साथ मौके पर पहुंचे दीपक विजेंद्र के साथ महिपालपुर चले गए। दिल्ली में बुधवार को एक लाख रुपये देने के बाद शेष राशि गुड़गांव में देने की बात कहकर विजेंद्र, दीपक व उसके दोस्तों को वापस गुड़गांव ले आया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें