पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला पर ब्लैकमेलिंग का आरोप:पूर्व एसएचओ ने महिला पर लगाया ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगने का आरोप, केस दर्ज

गुड़गांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गिरोह के माध्यम से लोगों को ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठती है महिला

दुष्कर्म का केस वापस लेने के नाम पर सदर थाना के पूर्व एसएचओ इंस्पेक्टर दलबीर सिंह ने महिला पर एक करोड़ रुपए रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कराया है। सदर थाना पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि महिला ने पांच लोगों के साथ मिलकर एक गिरोह बनाया हुआ है।

इस गिरोह के माध्यम से ही वह लोगों को ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठती है। सदर थाना के तत्कालीन प्रभारी ने बताया कि करीब एक साल पहले एक महिला का केस उनके थाने में आया था। इस मामले को सुलझाने के दौरान महिला ने उन्हें अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

पहले वह कुछ समय तक महिला को रुपए देते रहे, लेकिन बाद में महिला ने उनसे एक करोड़ रुपए की मांग की। रुपए देने में असमर्थ हो गए तो महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर जींद में उनके खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करा दिया।

जींद पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने महिला की ओर से एक करोड़ रुपए मांगे जाने की कॉल रिकॉर्डिंग सुनाई, लेकिन जींद पुलिस ने उनका पक्ष नहीं सुना और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अदालत से जमानत मिलने के बाद उन्होंने महिला की ब्लैकमेल कर एक करोड़ रुपए मांगने की कॉल रिकॉर्डिंग व शिकायत पुलिस आयुक्त गुड़गांव को दी। शिकायत में बताया गया कि इस गिरोह में दो महिलाएं समेत राजबीर, मोनू व एक अन्य व्यक्ति शामिल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें