पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

न्याय दिलवाने का दिया भरोसा:हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन ने सोहना गैंगरेप पीड़िता को दिया न्याय दिलवाने का भरोसा

गुड़गांव14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा महिला आयोग की कार्यवाहक चेयरपर्सन प्रीति भारद्वाज दलाल ने बुधवार को जिला के सेक्टर 10 नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन सोहना क्षेत्र की गैंगरेप पीड़िता से मिलकर हालचाल जाना। प्रीति ने नागरिक अस्पताल में पीड़िता का इलाज कर रही डॉक्टरों की टीम से उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने के बाद पीड़िता व उसके पति से मुलाकात कर पूरी घटना का विवरण प्राप्त किया।

उन्होंने पीड़िता व उसके परिजनों को इस दुःखद घटना में इन्हें पूरा न्याय दिलवाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने पीड़िता को अपना व महिला आयोग का हेल्पलाइन नम्बर देते हुए कहा कि यदि उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या है या कोई भी व्यक्ति उन पर इस विषय में दबाव डालता है तो वे बेझिझक उनसे व उनकी टीम से किसी भी समय संपर्क सकते हैं।

पीड़िता से मिलने के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि महिला आयोग पुलिस द्वारा अभी तक की गई कार्रवाई से संतुष्ट है। नागरिक अस्पताल में सुकून योजना की जिला टीम की देखरेख में पीड़िता का उचित उपचार किया जा रहा है। साथ ही जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण से भी कानूनी सहायता के लिए उन्हें पूरा सहयोग दिया जाएगा।

इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर दोषी पाए जाने वाले लोगों को सख्त से सख्त सजा दिलवाएं। इस अवसर पर नागरिक अस्पताल की प्रधान चिकित्सा अधिकारी डॉ दीपा व उनकी टीम सहित पुलिस विभाग से एएसआई शकुंतला व सुकून योजना की जिला काउंसलर संगीता मौजूद रही।

खबरें और भी हैं...