पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:ढाई घंटे तक बंधक बनाया, मारपीट कर 83 हजार लूटे

गुड़गांव22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कैब में लिफ्ट देकर युवक को ढ़ाई घंटे तक बंधक बनाए रखा। मारपीट कर 83 हजार नगद और मोबाइल फोन बदमाश लूट कर फरार हो गए। घटना के तीन दिन बाद शिकायतकर्ता पुलिस के पास पहुंचा और शनिवार को मुकदमा दर्ज करवाया। सेक्टर-17/18 थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया। पुलिस हाइवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है, जिससे कि बदमाशों के बारे में कुछ पता चल सके।

मूलरूप से जिला पूर्वी चंपारण बिहार निवासी वेदप्रकाश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह वर्तमान में दिल्ली के द्वारका में किराए पर रहता है। गुड़गांव में डीएलएफ फेज-1 स्थित होटल फॉरच्यून सिलेक्टेड ग्लोबल गुरु द्रोणाचार्य में काम करता है। गत तीन फरवरी रात को 11 बजे काम खत्म करने के बाद वह घर जाने के लिए इफको चौक फ्लाईओवर के नीचे पहुंचा। करीब दो घंटे इंतजार करने के बाद देर रात एक बजे सफेद रंग की कार आकर रुकी। कार में पहले से ही चार लोग सवार थे।

उन्होंने पूछा कि कहां पर जाना है। द्वारका दिल्ली जाना है, बताया तो आरोपियों ने कहा कि वह भी वहीं पर जा रहे हैं। उनको छोड़ देगें। वह उनकी बातों में आकर बैठ गए और कार दिल्ली की तरफ चल पड़ी। कुछ देर बाद की कार में पीछे बीच में बैठे युवक ने कहा कि उसको उल्टी आ रही है। वह युवक साइड में आ गया और उनको बीच में बैठा लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें