वेब पर फिल्म:कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए अब सीधे वेब पर अपनी फिल्म रिलीज करेंगी निर्माता चंदा पटेल

गुड़गांव12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फिल्म निर्माता चंदा पटेल - Dainik Bhaskar
फिल्म निर्माता चंदा पटेल
  • उनकी फिल्म 'आई एम नॉट पोर्न स्टार: नजर संभाल के' है

ब्ल्यू डायमंड प्रोडक्शन हाउस की चेयरमैन व फिल्म निर्माता चंदा पटेल जल्द ही अपनी फिल्म ओटीटी पर रिलीज करेंगी। उनकी फिल्म 'आई एम नॉट पोर्न स्टार: नजर संभाल के' है। फिर से कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए इसे जनवरी के अंत में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म की रिलीज की कई हफ्तों से अटकलें लगाई जा रही थी। अब आखिरकार यह ऐलान कर दिया गया है कि प्रोड्यूसर चंदा पटेल अब सीधे वेब पर अपनी फिल्म को रिलीज करेंगी। तमाम अटकलों के बीच मूवी की प्रोड्यूसर चंदा पटेल ने इसके ओटीटी पर रिलीज करने की पुष्टि की है। एक खास बातचीत में उन्होंने कहा कि उनकी टीम फिल्म को सिनेमाघरों में दिखाने की इच्छुक है, लेकिन कोरोना के फिर से बढ़ते खतरे को देखते हुए उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे रिलीज करने का फैसला किया है।

उनका कहना है कि जनवरी के अंत में इस फिल्म का सीधा प्रीमियर एमएक्स प्लेयर पर किया जाएगा। इस फिल्म का निर्माण ब्लू डायमंड प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले हुआ है। 'आई एम नॉट पोर्नस्टार— नजर संभाल के' का डायरेक्शन जैनेंद्र बक्सी ने किया है। फिल्म में जूलिया ब्लिस और संदीप सोपरकर ने अभिनय किया है। इस फिल्म को अमेरिकी फिल्म समारोह में दिखाया गया है। इसको ब्रिटेन की संसद में भी पुरस्कार मिल चुका है।

चंदा पटेल ब्ल्यू डायमंड प्रोडक्शन हाउस की चेयरमैन हैं। हाल ही में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उनको मुंबई हलचल अवार्ड दिया था। यह अवार्ड उनको कोरोना से लड़ाई में मदद करने पर दिया गया था। उन्होंने कोरोना काल के दौरान जरूरत मंद लोगों को भोजन देने के साथ ही उनको आश्रय देने का काम भी किया था। चंदा पटेल ने कई म्यूजिक एल्बम्स और शॉर्ट फिल्म्स भी बनाई हैं। चंदा पटेल का जन्म बिहार में हुआ है। फिल्हाल वह गुजरात के सूरत में रह रही हैं। जल्द ही वह निर्देशन के क्षेत्र में भी कदम रखने वाली हैं। वह शॉर्ट फिल्म 'तू बना या मिटा दे' की र्भी निर्माता रह चुकी हैं। इसमें उनके बेटे सुरज कुमार ने अभिनय किया था।

खबरें और भी हैं...