पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अंबाला, गुड़गांव, जींद व दिल्ली में अपहरण; छीनाझपटी की 12 मामलों में शामिल पांच ईनामी बदमाश गिरफ्तार

गुड़गांव8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गुड़गांव. पुलिस गिरफ्त में पाचों बदमाश। - Dainik Bhaskar
गुड़गांव. पुलिस गिरफ्त में पाचों बदमाश।
  • बामड़ोली में दो माह पहले फायरिंग व लड़ाई झगड़े में थे शामिल, अब तक हो चुके हैं 11 गिरफ्तार

पालम विहार क्राइम ब्रांच की टीम अवैध हथियार रखने व हत्या का प्रयास के मामले में तीन ईनामी बदमाशों समेत कुल पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से एक रिवाल्वर, कारतूस व एक स्कोर्पियो गाड़ी बरामद की है। इससे पहले इस मामले में पुलिस टीम द्वारा 11 आरोपियों को किया जा चुका है।

15 नवंबर की रात को 10.30 बजे बदमाशों ने कुछ लोगों पर बामडौली में एक घर पर कुछ लोगों द्वारा जान से मारने की नियत से झगड़ा करने व फायर करने की सूचना मिली थी। इस झगड़े में पांच लोग घायल हो गए थे।पुलिस ने झगड़े में घायल सनेश कुमार, शमशेर, सुमित, प्रवीण व मनोज इत्यादि को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया जा चुका था।

वहीं जोगिंद्र यादव ने लिखित शिकायत में बताया कि इसका छोटा भाई विजेंद्र और इसके चाचा का लड़का सुमित गांव में परचून की दुकान से घर आ रहे थे तो इनके ही गांव के आकाश उर्फ आशु के घर से थोड़ा पहले आकाश व उसके 10-15 साथी आ गए और उनसे पूछा कि यहां क्यों खड़े हो तो इसके भाइयों ने बताया कि वे गांव के ही रहने वाले हैं तभी उन लोगों ने इसके भाइयों के साथ बुरी तरह से मारपीट शुरू कर दी। फिर झगड़े का शोर सुनकर यह और परिवार के सभी सदस्य मौके पर पहुंच गए और इसके दोनों भाइयों को छुड़ाकर ले आए।

उसके करीब 20 से 25 मिनट बाद आकाश उर्फ आशु व उसका छोटा भाई सनी उसका पिता आजाद व कमलेश पत्नी आजाद तथा 50-60 बदमाशों के साथ आए और सभी लोग बंदूक हथियारों लाठी-डंडों तथा सरियों से लैस होकर हमारे घर ऊपर फायरिंग करते हुए सभी ने सीधा हमला कर दिया था।

आरोपियों के कब्जे से 1 रिवाल्वर, कारतूस व 1 स्कोर्पियो बरामद

बदमाशों की हुई पहचान| वहीं क्राइम ब्रांच पालम विहार की टीम ने गत शुक्रवार को पांच कुख्यात बदमाशों को गांव मोकलवास के नजदीक केएमपी फ्लाईओवर के नीचे से गिरफ्तार कर लिया, जिनकी पहचान अजित उर्फ जितु निवासी धिरनवास, हिसार, मोहित निवासी रबडा, सोनीपत, मोनु निवासी पार्श्वनाथ सोसायटी धारूहेड़ा रेवाड़ी, अंकित उर्फ़ काली निवासी गांव मुआना, जींद व अमरजीत निवासी खरल जींद के रूप में हुई है।

बदमाशों का खुलासा
बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि गुड़गांव, अम्बाला, जींद व दिल्ली में लड़ाई झगङा, अपहरण, छीनाझपटी, अवैध हथियार रखने, हत्या का प्रयास आदि की 12 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस जांच में सामने आया है कि इनमें से आरोपी अंकित उर्फ काली की गिरफ्तारी पर हरियाणा पुलिस द्वारा 25 हजार रुपए व आरोपी अजीत उर्फ जीत्तू, मोहित व मोनु उपरोक्त की गिरफ्तारी पर पांच-पांच हजार रुपए का ईनाम घोषित किया हुआ था और कई बार जेल जा चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser