पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:पाइपलाइन टूटने से नाराज मॉल प्रबंधन के कर्मियों ने सोहना रोड पर काम कर रहे लोगों को पीटा

गुड़गांव3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विवाद - Dainik Bhaskar
विवाद

सोहना रोड हाइवे पर पाइप लाइन टूटने से भरे पानी से नाराज मॉल प्रबंधन के कर्मचारियों ने एनएचएआई के लिए काम करने वाले कान्ट्रैक्टर के कर्मचारियों के साथ ना केवल मारपीट की, बल्कि सामान को तोड़फोड़ करने व जान से मारने की धमकी देते हुए पिस्टल भी तान दी। जिसकी शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं शुक्रवार तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। सोहना रोड हाइवे पर स्पेज मॉल के नजदीक दो दिन पहले पाइपलाइन टूट गई थी, जिससे पाइप लाइन को जोड़ा जा रहा था। तभी स्पेज मॉल से 20-25 लोग आए और नवीन ढुल निवासी कलानौर रोहतक, जो पाइपलाइन का काम कर रहा था।

उसके सामने ये लोग स्टोर से सामान को इधर-उधर फैंकने लगे। जिनका विरोध करने पर नवीन ढुल व अन्य कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी देते हुए पिस्टल तान दी। जब इस पूरे घटनाक्रम की फोटो आदि लेने लगे तो मॉल प्रबंधन के लोगों ने उनसे मारपीट की और मोबाइल भी छीन लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें