जनसमस्याएं सुनीं:विधायक सिंगला ने अपने कार्यालय में सुनीं जनसमस्याएं, जल्द समाधान के लिए अधिकारियों को दिए आदेश

गुड़गांव5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुड़गांव के विधायक सुधीर सिंगला ने शुक्रवार को पुराने नागरिक अस्पताल के पास अपने कार्यालय में जनसमस्याएं सुनी। ज्यादातर समस्याएं बिजली, पानी, सीवरेज से संबंधित थी। जिसपर विधायक ने अधिकारियों से बात करके जल्द से जल्द समाधान करने के आदेश दिए। विधायक के समक्ष अनिल अग्रवाल, अशोक गुप्ता, वैभव गंभीर, विवेक राजपाल समेत काफी लोग अपनी-अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे।

उनके समक्ष बिजली, पानी व सीवरेज से जुड़ी समस्याएं रखी गई तो उन्होंने अधिकारियों को मौके पर ही हर जगह पर जाकर समस्याओं का आंकलन करके समाधान के लिए कहा। उन्होंने यह भी बताया कि नगर निगम द्वारा शहर में जलभराव वाले क्षेत्रों व नालों की सफाई की जांच का काम शुरू कर दिया गया है। मानसून आने से पहले सभी नालों को दुरुस्त करने के आदेश दिए गए हैं।

ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि इस बार होने वाली बरसात में कहीं पर भी जलभराव नहीं होगा। ज्योति पार्क निवासी एक महिला परिवारजनों व अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि उनकी पुत्रवधु गुंजन ने उनके बेटे सचिन की चाकू से हत्या कर दी है। उनका बेटा नोएडा में एक कंपनी में इंजीनियर था। उसकी पत्नी गुंजन गुरुग्राम में एक्सपोर्ट हाउस में काम करती है। दोनों को एक बेटा व एक बेटी है। मृतक सचिन की मां ने विधायक सिंगला को बताया कि पुलिस ने केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...