पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्यभार ग्रहण:मुकेश ने संभाला निगमायुक्त का कार्यभार, अफसरों के साथ की बैठक

गुड़गांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुड़गांव. अधिकारियों के साथ बैठक करते नवनियुक्त निगम कमिश्नर। - Dainik Bhaskar
गुड़गांव. अधिकारियों के साथ बैठक करते नवनियुक्त निगम कमिश्नर।

वर्ष 2009 बैच के आईएएस अधिकारी मुकेश कुमार आहुजा ने मंगलवार को नगर निगम गुड़गांव के आयुक्त तथा शीतला देवी पूजा स्थल बोर्ड के मुख्य प्रशासक का कार्यभार संभाल लिया है। कार्यभार संभालते ही उन्होंने निगम के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ इंट्रोडक्टरल बैठक की तथा उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

आहुजा ने कहा कि सभी कार्यों की मॉनिटरिंग करने के लिए एक ऑनलाइन सिस्टम विकसित किया जाए, ताकि कार्यों की निगरानी सही तरीके से हो सके। बैठक में अधिकारियों ने अपना-अपना परिचय देने के साथ ही उनके द्वारा निभाई जाने वाली जिम्मेदारियों के बारे में निगमायुक्त को अवगत करवाया।

निगमायुक्त ने कहा कि सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने तथा जनशिकायतों का समाधान समयबद्ध तरीके से करवाना उनकी उच्च प्राथमिकता होगी। भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टोलरैंस की नीति अपनाई जाएगी। नागरिक शिकायतों का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाना चाहिए।

बैठक में अतिरिक्त आयुक्त जसप्रीत कौर एवं सुरेन्द्र सिंह, एडीशनल म्यूनिसिपल कमिशनर रोहताश बिश्नोई, संयुक्त आयुक्त प्रदीप अहलावत, जितेन्द्र गर्ग एवं हरीओम अत्री, चीफ इंजीनियर टीएल शर्मा, चीफ अकाऊंट ऑफिसर विजय कुमार, डिप्टी म्यूनिसिपल कमिश्नर डा. विजय पाल यादव, सीनियर टाऊन प्लानर संजीव मान सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...