पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:गुड़गांव में कोविड महामारी को लेकर 15 अधिकारियों को लगाया गया नोडल अफसर

गुड़गांव4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोविड महामारी के संक्रमण को और ज्यादा फैलने से रोकने की तैयारी - Dainik Bhaskar
कोविड महामारी के संक्रमण को और ज्यादा फैलने से रोकने की तैयारी

जिला में कोविड महामारी के संक्रमण को और ज्यादा फैलने से रोकने के लिए जिला उपायुक्त एवं जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के अध्यक्ष डा. यश गर्ग ने 15 अधिकारियों को विभिन्न प्रकार की जिम्मेदारियां सौंपी हैं। मानेसर नगर निगम के आयुक्त मनीष शर्मा को सरकारी तथा प्राईवेट अस्पतालों में कोविड मरीजो के लिए बैड तथा वैंटिलेटर प्रबंधन के कार्य का सुपरविजन करने का दायित्व दिया गया है।

इस कार्य में जिला परिषद गुरूग्राम की मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनु श्योकंद तथा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की संपदा अधिकारी-द्वितीय मनीषा शर्मा उनका सहयोग करेंगी। इसी प्रकार, गुरूग्राम के हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के प्रशासक जितेंद्र यादव को कोविड मरीजो की कान्टेक्ट ट्रेसिंग व सैंपलिंग करने के कार्य पर निगरानी रखने का दायित्व दिया गया है। उनके इस कार्य में एचएसवीपी के संपदा अधिकारी-प्रथम विकास ढांडा सहयोग करेंगे।

आदेशों में मंडलायुक्त कार्यालय में ओएसडी अंजु चौधरी को एंबुलेंस फलीट मैनेजमेंट की जिम्मेदारी दी गई है। इस कार्य में हरियाणा राज्य परिवहन गुरूग्राम डिपों के महाप्रबंधक कुलबीर ढाका उनका सहयोग करेंगे। इसी प्रकार, नगर निगम गुरूग्राम की अतिरिक्त आयुक्त जसप्रीत कौर को टैस्टिंग लैब के साथ संपर्क करके सही डाटा समय पर अपलोड करने, कोविड के कंफर्म केसों को काॅल करवाने, फिर उस डाटा को संबंधित पीएचसी को भिजवाने, प्रतिदिन बुलेटिन जारी करने और पोर्टल पर कान्टेक्ट ट्रेसिंग डाटा को अपडेट करने की जिम्मेदारी दी गई है। इस कार्य में नगर निगम के सिविल सर्जन डा. आशीश सिंगला उनका सहयोग करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें