क्राइम अपडेट:एक युवती ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने व दो ने कराया दुष्कर्म का केस

गुरुग्राम3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवती का आपत्तिजनक वीडियो किया सोशल मीडिया पर वायरल, केस दर्ज
  • महिलाओं पर कम नहीं हो रहे अपराध, तीनों मामलों में पुलिस जांच में जुटी

महिला थाना मानेसर पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह ई-कॉमर्स कंपनी में काम करती थी। इस दौरान उनके साथ ही पुनीत शर्मा भी नौकरी कर रहा था। गत 2 अगस्त को पुनीत शर्मा की वीडियो कॉल आई। इस दौरान युवती नहा रही थी। उस वक्त गलती से युवती से फोन उठ गया। इस दौरान पुनीत ने युवती का नहाते हुए वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके साथ ही उसके नाम से फेसबुक की फेक आईडी बनाकर यह वीडियो भी अपलोड कर दी। इस पर उसने पुनीत से यह वीडियो डिलीट करने को कहा तो आरोपी ने उसे घर आकर पीटा। इसके साथ ही पुनीत ने कंपनी में काम करने वाली पीड़िता की बहन को भी परेशान करता है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

महिला ने सेक्टर-65 थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पति टैक्सी चलाता है। गत 6 अगस्त की सुबह करीब साढ़े चार बजे उसका पति कैब में सीएनजी भरवाने गया था। इस दौरान कमरे का दरवाजा खुला था। मौका पाकर पडोसी राजकुमार उनके कमरे में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी ने महिला को धक्का दिया, जिसके कारण उसके सिर पर चोट लग गई। पति के वापस लौटने पर उसने आपबीती बताई, जिसके बाद उसने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है।

बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप

सेक्टर-53 थाना पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि पटौदी निवासी मंजीत से उसकी जान-पहचान हुई थी। आरोप है कि गत 7 जून को मंजीत ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर शादी करने का झांसा दिया। इसके साथ ही उसे घर पर बंधक बनाकर रखा और लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। अब पीड़िता ने जब मंजीत पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...