पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिसकर्मी पर हमला:बेखौफ दौड़ रहे ओवरलोड डंपर, एक पुलिससकर्मी पर चढ़ाने का किया प्रयास,अस्पताल में दाखिल

गुड़गांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल पुलिस कर्मी। - Dainik Bhaskar
घायल पुलिस कर्मी।

नूंह. मेवात में दिन रात ओवरलोड डंपर सड़क पर बेखौफ दौड़ रहे हैं और हादसे को अंजाम दे रहे हैं। गुरुवार की रात नूंह शहर के अड़बर चौक से गुजर रहे ओवरलोड हाईवा ने एक पुलिसकर्मी को घायल कर दिया। पुलिसकर्मी गिर्राज ने ओवरलोड हाईवा को रोकना चाहा तो हाईवा चालक ने पुलिसकर्मी के ऊपर हाईवा चढ़ाने का प्रयास किया, लेकिन किसी तरह वह अपनी जान बचाते हुए दूसरी ओर जा गिरा।

जिसके चलते पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं इस हादसे को अंजाम देते हुए हाईवा (एचआर 74-बी-3991) चालक मौके से हाईवा लेकर फरार हो गया। सूचना पाकर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पुलिसकर्मी गिर्राज को मेडिकल कॉलेज नलहड़ में पहुंचा।

नूंह सिटी थाना प्रभारी हादी खान ने कहा कि इस मामले में हाईवा गाड़ी के अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। हाईवा गाड़ी के मालिक व चालक की पहचान की जा रही है। जल्द ही दोनों की पहचान कर गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुटी हुई हैं। बता दें नूंह के दिल्ली-अलवर रोड पर ओवरलोड डंपरों का बोलबाला साफ देखने को मिलता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें