पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभिभावकों का विरोध प्रदर्शन:फीस के मुद्दे पर अलग-अलग प्राइवेट स्कूलों के अभिभावकों ने मिलकर निकाला पैदल मार्च

गुड़गांव9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्कूलों द्वारा फीस वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन करते अभिभावक - Dainik Bhaskar
स्कूलों द्वारा फीस वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन करते अभिभावक
  • फीस के मुद्दे पर अलग-अलग स्कूलों के अभिभावकों ने मिलकर निकाला पैदल मार्च

प्राइवेट स्कूलों में फीस के मुद्दे को लेकर मंगलवार को विभिन्न स्कूलों के अभिभावकों ने मिलकर पैदल मार्च निकाला। गुड़गांव सिटिजन काउंसिल के माध्यम से पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस से होते हुए लघु सचिवालय तक यह मार्च निकाला गया। जिसमें करीब 250 अभिभावकों ने भाग लिया। लघु सचिवालय में सिटी मजिस्ट्रेट सिद्धार्थ दहिया को स्कूलों के खिलाफ कार्यवाही को लेकर ज्ञापन भी सौंपा गया।

वहीं जल्द ही स्कूल के इस रवैया पर कार्यवाही करने का आश्वासन भी अभिभावकों को मिला। गुड़गांव सिटिजन काउंसिल के अध्यक्ष आर एस राठी ने बताया कि स्कूल के मनमाने रवैए से अभिभावक काफी परेशान है। ऑनलाइन कक्षाओं के नाम पर स्कूल भारी भरकम फीस की डिमांड कर रहे हैं।

कई महीनों से इसी तरह परेशान किया जा रहा है, जबकि हाई कोर्ट पहले ही स्पष्ट कर चुका है कि केवल ट्यूशन फीस ही प्राइवेट स्कूल इस सत्र के तहत मांग सकते हैं। बावजूद इसके ट्रांसपोर्ट फीस, बिल्डिंग चार्ज समेत कई और तरह के फंड की डिमांड की जा रही है।

इसी के चलते मंगलवार सुबह करीब 10:30 बजे अभिभावकों ने सड़कों में उतर कर अपना रोष जाहिर किया। इस दौरान मानव रचना स्कूल, लोटस वैली स्कूल, कुंसकैपकोलन स्कूल, सनसिटी वर्ल्ड स्कूल समेत कई और प्राइवेट स्कूलों के अभिभावकों ने इस पैदल मार्च में अपनी भागीदारी दिखाई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें