शपथ ग्रहण समारोह:नगर निगम में मनोनीत सदस्यों को दिलाई निष्ठा की शपथ

गुड़गांव22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शपथ ग्रहण समारोह - Dainik Bhaskar
शपथ ग्रहण समारोह
  • स्वतंत्रता सेनानी जिला परिषद भवन में हुआ शपथ ग्रहण समारोह

गुड़गांव। हरियाणा सरकार द्वारा नगर निगम गुरुग्राम में मनोनीत किए गए तीन सदस्यों को निष्ठा की शपथ दिलाई। मंगलवार को सिविल लाईंस स्थित स्वतंत्रता सेनानी जिला परिषद भवन में यह शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर विधायक सुधीर सिंगला के अलावा मेयर मधु आजाद, पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता, भारतीय जनता पार्टी की जिलाध्यक्ष गार्गी कक्कड़, नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहुजा, एडीशनल म्यूनिसिपल कमिश्नर एवं निगम सचिव रोहताश बिश्नोई, चीफ इंजीनियर ठाकुरलाल शर्मा, संयुक्त आयुक्त सुमित कुमार, हरीओम अत्री समेत कई अधिकारी व पार्षद, पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा समेत अन्य मोर्चों व मंडलों के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मेयर मधु आजाद ने तीनों पार्षदों को शपथ दिलाई।यहां बातचीत में विधायक सुधीर सिंगला ने तीनों पार्षदों को जनसेवा का संदेश देते हुए कहा कि सरकार की ओर से कर्मठ कार्यकर्ता यादराम जोया, मनीष यादव और कृष्ण कुमार को नगर निगम गुरुग्राम के पार्षद मनोनीत किया गया है। सरकार ने उन पर जो विश्वास जताया है, उस पर वे खरे उतरें। शहर के नागरिकों को सुविधाएं देने में सदैव जमीनी स्तर पर काम करते रहें। उन्होंने कहा कि चुनाव में जीतने वाले पार्षदों से भी अधिक महत्वपूर्ण भूमिका मनोनीत पार्षद की होती है।

एक पद पर रहकर समाजसेवा का उन्हें यह अवसर पर मिला है। अपने कार्यकाल में वे पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ जनता की सेवा करें, ताकि जनप्रतिनिधियों और सरकार में जनता का विश्वास और अधिक मजबूत हो। सरकार की योजनाओं का लाभ जनता को दिलवाएं और जनता की हर छोटी-बड़ी समस्या का समाधान करवाएं। जनता को भी जनप्रतिनिधियों से बहुत उम्मीदें होती हैं। इन उम्मीदों पर खरा उतरना ही जनप्रतिनिधि का उद्देश्य होना चाहिए। भय, भ्रष्टाचार मुक्त शासन-प्रशासन वर्तमान सरकार के कार्यकाल में है। इसे ऐसे ही बनाए रखें। विधायक सुधीर सिंगला ने तीनों मनोनीत पार्षदों को बधाई दी।

खबरें और भी हैं...