पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:इनामी बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर लाठी, डंडों व पत्थरों से हमला

गुड़गांव7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीआईए तावडू और नूंह की संयुक्त टीम ने इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

तावडू-नूंह सीआईए टीम ने तीन हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार करने गई टीम पर उसके परिजनों ने हमला कर दिया।  पुलिस ने बदमाश साजिद, कमाल और साजिद के परिवार के सदस्यों समेत दस अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस प्रवक्ता कार्यालय पुलिस अधीक्षक नूंह से प्राप्त जानकारी अनुसार गत दो मई को सहायक उप निरीक्षक राकेश कुमार प्रभारी सीआईए तावडू ने तीन हजार रुपए के ईनामी बदमाश व फिरोजपुर झिरका थाना के अन्तर्गत दहेज हत्या के दर्ज मुकदमा के वांछित आरोपी साजिद के मकान के बाहर गांव डुंगेजा में छापेमारी की। जहां मकान के बाहर दो व्यक्ति साजिद पुत्र अहमद निवासी डुगेजा व उसका रिश्तेदार कमाल पुत्र बागी निवासी रवा दिखाई दिए।

जो दोनों पुलिस पार्टी को देखकर साजिद के मकान में घुस गए । टीम दोनों व्यक्ति को काबू करने लगी तो आरोपियों ने गिरफ्तारी का विरोध करते हुए बचाओ - बचाओ का शोर मचाते हुए पुलिस कर्मचारियों के साथ हाथापाई शुरु कर दी। इसी दौरान साजिद व कमाल की आवाज सुनकर साजिद के परिवार के सदस्यों व 8-10 अन्य आदमी,औरत ने आकर पुलिस टीम पर लाठी, डंडों व पत्थरों से हमला कर दिया।  और साजिद व कमाल को छुड़ाने की कोशिश करने लगे। कमाल मौके का फायदा उठाकर भाग गया। लेकिन  साजिद को घर से बाहर निकालकर पुलिस ने भीड़ को तितर - बितर कर काबू कर किया। आरोपी साजिद के खिलाफ राजस्थान के खैरथल थाना में एक मुकदमा दर्ज रजिस्टर पाया गया। जिसमें आरोपी साजिद तीन हजार रुपए का इनामी बदमाश घोषित है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें