पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Gurgaon
  • Rahul Khan Was Shot Dead By The Husband On Suspicion Of Having An Illicit Relationship With His Wife, The Main Accused Arrested

हत्या का खुलासा:पत्नी से अवैध संबंध की आशंका में पति ने गोली मार की थी राहुल खान की हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गुड़गांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अजरु उर्फ अजरूद्दीन ने राहुल खान की गोली मार हत्या की थी। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
अजरु उर्फ अजरूद्दीन ने राहुल खान की गोली मार हत्या की थी। फाइल फोटो

खंड के मुरादाबास गांव में 25 मई को हुई राहुल खान की हत्या मामले का पर्दाफाश हुआ है। गांव के अजरु उर्फ अजरूद्दीन ने राहुल खान की इसलिए गोली मार हत्या की थी क्योंकि उसे आशंका थी कि उसकी पत्नी से राहुल खान के नाजायज संबंध थे। नूंह सदर थाना एसएचओ सतीश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने हत्या के मामले का खुलासा करते हुए हत्या में वांछित एक मुख्य आरोपी अजरु उर्फ अजरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया।

शुक्रवार को डीएसपी सुधिर तनेजा ने पत्रकारवार्ता में बताया कि 25 मई को गांव मुरादाबास में राहुल खान पुत्र इशब खान निवासी मुरादाबास की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया था। मृतक राहुल खान के ताऊ याकूब की शिकायत पर पुलिस ने एक नामजद व एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। नूंह सदर थाना एसएचओ सतीश कुमार व आकेड़ा चौकी प्रभारी बलबीर ने जांच पड़ताल की।

तकनीकी माध्यम व अन्य माध्यम से मृतक राहुल खान के हत्यारों का सुराग लगाकर 17 जून को मेवली मोड़ नूंह से हत्या के मुख्य आरोपी अजरु उर्फ अजरुद्दीन पुत्र नूर हसन निवासी मुरादाबास को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक राहुल खान के उसकी पत्‍‌नी से नाजायज संबंध थे। इसी रंजिश में राहुल खान की अवैध हथियार देशी कट्टा से गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार नूंह अदालत में पेश किया। जिसके बाद एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा। पुलिस इस मामले में अन्य सह आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...