पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अपहरण, अवैध हथियार रखने, हत्या के प्रयास के 24 मामलों को अंजाम देने वाला ईनामी बदमाश साथी के साथ गिरफ्तार

गुड़गांव14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गुड़गांव. पुलिस गिफ्ट में आरोपी। - Dainik Bhaskar
गुड़गांव. पुलिस गिफ्ट में आरोपी।
  • स्कूल में क्लासमेट की हत्या करने के साथ रखा था अपराध की दुनिया में कदम

स्कूल टाइम में क्लासमेट की हत्या करने के बाद से ही आकाश अपराध की दुनिया में सक्रिय हो गया था। 25 हजार रुपए के ईनामी बदमाश आकाश हत्या के प्रयास के मामले में पिछले दो महीने से फरार चल रहा था। जिसे क्राइम ब्रांच पालम विहार ने सोमवार की रात गढ़ी हरसरु से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने उसके साथी जसवीर उर्फ जस्सा निवासी अमरगढ़ नरवाना, जींद को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गैंगस्टर आकाश उर्फ आशु 24 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है, जिनमें अपहरण, झपटीमारी, अवैध हथियार रखने, हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं। पुलिस हत्या के प्रयास मामले में अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

हत्या के प्रयास मामले में वह मुख्य आरोपी है। पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। रिमांड के दौरान आरोपी से वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार के बारे में पता किया जाएगा। वह हथियार कहां से लिए थे, इसकी पूरी जानकारी हासिल की जाएगी।

रंजिश में गैंगस्टर आकाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर 15 नवंबर गांव बामड़ौली में कार हटाने के विवाद पर पड़ोसी पर लाठी-डंडों से हमला किया। गैंगस्टर और उसके साथियों ने 30 ज्यादा गोलियां भी चलाई थीं, जिसमें तीन लोग गोली लगने से घायल हो गए थे। वारदात के बाद सभी बदमाश फरार हो गए थे।

वारदात को अंजाम देने के बाद गैंगस्टर आकाश उर्फ आशु ने गुड़गांव को छोड़ दिया था। इसके बाद वह अपने साथियों के साथ फतेहाबाद, जींद, पंजाब और शिमला में रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उसके 15 से ज्यादा साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके बाद गैंगस्टर को गिरफ्तार किया गया। गैंगस्टर ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने साथियों से भी संपर्क तोड़ लिया था। वह बिना फोन के ही रह रहा था।

वर्ष 2019 में रंगदारी के 10 मुकदमे दर्ज हुए
एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि गैंगस्टर ने स्कूल में रहते हुए पिता की पिस्टल से क्लासमेट की हत्या कर दी थी। उसके बाद से वह अपराध की दुनिया में शामिल हो गया। इसके बाद से आशु ने खुद का गैंग तैयार किया और वारदातों को अंजाम देने लगा। साल 2019 में ही आकाश पर दस रंगदारी के मामले दर्ज हैं। इसके अलावा उस पर झपटमारी, हत्या के प्रयास सहित दो दर्जन मामले दर्ज हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser