पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:कैब में लिफ्ट देकर बुजुर्ग से हेराफेरी कर 5 लाख रुपए ठगे

गुड़गांव20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
धोखाधड़ी - Dainik Bhaskar
धोखाधड़ी

गुड़गांव| कैब में लिफ्ट देकर बुजुर्ग से हेराफेरी कर पांच लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बुजुर्ग की शिकायत पर गुरुवार को सदर थाने में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने हाइवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर कार की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

मूलरूप से राजस्थान के हिडोन कारोली निवासी मुरारी लाल (65) ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गुरुवार गुरुग्राम में रुपये लेने के लिए ठेकेदार के पास आया था। रुपये लेने के बाद सुबह साढ़े ग्यारह बजे राजस्थान जाने के लिए राजीव चौक पर पहुंचा। वहां पर वह वाहन का इंतजार कर रहा था। तभी एक कैब आई और कैब में पहले से 3 लोग सवार थे।

कैब चालक ने बुजुर्ग से पूछा कहां पर जाआगे। बुजुर्ग ने राजस्थान में बालाजी जाने के बोला। कार में सवार युवकों ने कहा कि वह छोड़ देगे। कैब में बुजुर्ग बैठ गए और राजस्थान की तरफ कैब चल पड़ी। हीरो होंडा फ्लाईओवर पार करते ही कैब में बैठे युवकों ने कहा कि बैग में क्या है।

बता दो क्योंकि आगे पुलिस जांच कर रही है। ऐसे में बुजुर्ग ने बताया कि उसके पास रुपये है। बदमाशों ने रुपये अपने पास रख लिए और उसके बाद सेक्टर-50 की तरफ लेकर गए। वहां पर एक निजी स्कूल के पास बदमाशों ने बुजुर्ग को उतार दिया और कहा कि आगे पुलिस है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें