पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोहिंग्या गिरफ्तार:रोहिंग्या म्यांमार (बर्मा) निवासी मोहम्मद शफीक गिरफ्तार; पहचान छुपाकर अपराध करने की नियत से फर्जी आधार कार्ड बनवाने का जुर्म

गुड़गांव25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मोहम्मद शफीक को गिरफ्तार किया है।-प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
पुलिस ने मोहम्मद शफीक को गिरफ्तार किया है।-प्रतीकात्मक फोटो

नूंह (मेवात) में रह रहे एक रोहिंग्या म्यांमार (बर्मा) निवासी मोहम्मद शफीक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता कृष्ण ने बताया कि मंगलवार को सिटी थाना एसएचओ कृष्ण कुमार को सूचना मिली कि एक रोहिंग्या म्यांमार (बर्मा) निवासी मौहम्मद शफीक पुत्र हक अब्दुल जो गांव शाहपुर नंगली नूंह में सरकार द्वारा दी गई जमीन में झुग्गी झोपड़ी बनाकर रहता है।

उक्त व्यक्ति ने अपना एक फर्जी आधार कार्ड साहिल खान पुत्र यूसुब खां निवासी आंटा (जींद) के नाम से कोई अपराध करने की नियत से बनवाया है। पुलिस ने सूचना पर तुरंत दबिश देकर आरोपी मोहम्मद शफीक उपरोक्त को काबू करके उसके कब्जे से यूएनएचसीआर कार्ड तथा रिफ्यूजी सर्टिफिकेट जिसमें उसका नाम मौहम्मद शफीक है तथा एक फर्जी आधार कार्ड जिसमें फोटो मौहम्मद शफीक उपरोक्त का व नाम साहिल खान का है उसको बरामद किया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर नूंह सिटी थाना में मामला दर्ज किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी रोहिंग्या मौहम्मद शफीक से गहनता से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने आरोपी को बुधवार नूंह कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है।

खबरें और भी हैं...