गुरुग्राम में गन प्वॉइंट पर लूट:मैदावास में परचून के तीन दुकानदारों से गन प्वॉइंट पर 1.22 लाख रुपए लूटे, केस दर्ज

गुरुग्राम22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपियोयं की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपियोयं की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है।
  • तीन आरोपियों ने बारी-बारी अलग-अलग दुकानों पर जाकर दिया वारदात को अंजाम
  • सेक्टर-65 थाना पुलिस दर्ज किया केस, पुलिस जांच में जुटी

गांव मैदावास में गन प्वॉइंट पर तीन दुकानों में 1.22 लाख रुपये की लूटपाट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर सेक्टर-65 थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक बदमाशों के बारे में पुलिस को जानकारी नहीं मिल पाई है।

मूलरूप से राजस्थान के जयपुर निवासी महाबीर प्रसाद शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गांव मैदावास में परिवार के साथ बीते कई सालों से रह रहा है। उसके साथ गांव मैदावास में ही उसका भाई अशोक भी रह रहा है। दोनों भाई गांव में राशन की चुकान चलाते हैं। उन्होंने बताया कि गत रविवार रात को आठ बजे के लगभग उनकी दुकान पर तीन युवक हाथों में हथियार लेकर आए। एक युवक ने आते ही उनको गन प्वॉइंट पर लिया और रुपयों के बारे में पूछकर गोली मारने की धमकी दी। तभी दूसरा युवक हाथ में हथियार लेकर आया और गल्ले से 30 हजार रुपए निकाल कर तीसरे साथी को बैग में रखने के लिए दे दिए। उसके बाद तीनों बदमाश थोड़ी दूर भाई अशोक की दुकान पर गए। वहां पर एक युवक ने उसको गनप्वाइंट पर लिया और दूसरे युवक ने गल्ले से 45 हजार रुपए निकाल कर बैग में रखे। वहां से वह पड़ोस की दुकान पर गए, जहां पर अशोक की दुकान पर काम करने वाले लड़के को गन प्वॉइंट पर लेकर गल्ले से 47 हजार रुपए निकाल कर बैग में रखे। तीनों बदमाश बड़ी आसानी से गली में हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है। आसपास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रहे है। जल्द बदमाशों की पहचान कर उनको गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...