पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शर्मनाक:हीरोइन का किरदार देने के बहाने कथित फिल्म निर्माता ने युवती से किया दुष्कर्म

गुड़गांव9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गाने में हीरोइन का किरदार देने के बहाने ‌कथित फिल्म निर्माता ने युवती से दुष्कर्म किया। युवती के गुमसुम रहने का परिजनों ने कारण पूछा तो वह रोने लगी और आपबीती बताई। परिजन युवती को लेकर सेक्टर-40 थाने पहुंचे और शिकायत देकर मामला दर्ज कराया। मूल रूप से उत्तर प्रदेश निवासी 20 साल की युवती ने बताया कि वह गुड़गांव में परिवार समेत रहती है।

6 अक्तूबर को वह सेक्टर-31 के होटल ग्रीन में गई थी। यहां उसकी मुलाकात कथित फिल्म निर्माता प्रवीन (42) से हुई। प्रवीन ने जल्द ही सोशल मीडिया के लिए गाने की शूटिंग करने की बात कहकर उसे मुख्य किरदार निभाने का ऑफर दिया। आरोप है कि औपचारिकताएं पूरी करने के बहाने प्रवीन उसे होटल के कमरे में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद युवती वापस अपने घर आ गई और गुमसुम रहने लगी। परिजनों ने दबाव देकर जब गुमसुम रहने का कारण पूछा तो युवती ने आपबीती बताई। परिजन युवती को लेकर सेक्टर-40 थाने पहुंचे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें