पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:लेंटर डालने वाली गाड़ी में टायर बदलने के दौरान कार ने मारी टक्कर, 1 मजदूर की मौत, 3 गंभीर

गुड़गांव19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पटौदी में एक मकान पर लेंटर डाल कर लेंटर मशीन को लेकर लौट रहे चार मजदूरों को पीछे से तेज गति से आ रही वर्ना कार ने टक्कर मार दी। हादसे के वक्त मजदूर लेंटर गाड़ी का टायर बदल रहे थे। गंभीर रूप से घायल हुए ठेकेदार सहित चार मजदूरों में से एक ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। इन्हें गुरुग्राम रेफर किया गया है। एक मजदूर ने मामला दर्ज कराया है। यूपी के ललितपुर के मूल निवासी सैफ अली ने पटौदी थाना में मामला दर्ज कराते हुए बताया है कि वह शहर में किराए पर रहकर मकानों पर लेंटर डालने के काम की मजदूरी करता है।

विगत शुक्रवार को शहर में एक मकान पर लेंटर डालने के बाद लेंटर गाड़ी व अन्य सामान के साथ मजदूरों सहित लौट रहे थे कि लेंटर गाड़ी का एक टायर उतर गया। लेंटर गाड़ी को साइड में लगाकर टायर को ठीक कर रहे ठेकेदार रशीद व मजदूर गुलशन, अमन, यामीन को पीछे से तेज गति व लापरवाही से आ रही एक वर्ना कार ने जोरदार टक्कर मार दी।

हादसा इतना भीषण था कि ठेकेदार सहित चारों मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों को अस्पताल ले जाते वक्त मजदूर यामीन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं ठेकेदार रशीद, गुलशन व अमन को पटौदी के सिविल अस्पताल से गुरुग्राम के लिए रैफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...