सोहना में हादसा:फ्लैट देखने आए बुजुर्ग की 12वीं मंजिल से गिरकर मौत, चक्कर आने से गिरा बुजुर्ग

सोहना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेटों के फ्लैट को देखने आया था बुजुर्ग
  • मृतक दिल्ली के पटेल नगर का रहने वाला, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा

सोहना के समीपवर्ती स्पोर्ट्स विला में फ्लैट देखने आए एक (70) वर्षीय बुजुर्ग की 12वीं मंजिल से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है त्यौहार पर बुजुर्ग अपने फ्लैट को देखने के लिए आया था। इसी दौरान उसे चक्कर आ गए वह ऊपर से नीचे आ गिरा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बुजुर्ग दिल्ली के पटेल नगर का रहने वाला था।

परिजनों ने बताया कि दिल्ली निवासी सतीश लाबा के बेटों ने सोहना के समीप स्थित स्पोर्ट्स विला में एक फ्लैट खरीदा रखा है। जहां पर सतीश लांबा अपने साथी के साथ फ्लैट को देखने के लिए आया था। फ्लैट 12वीं मंजिल पर था। जब वह फ्लैट पर पहुंचा तो उसे प्यास लगी उसने अपने साथी से लिम्का लाने के लिए कहा। उसका साथी लिम्का लाने के लिए वहां से नीचे आ गया। इसी दौरान सतीश को चक्कर आने लगे और वह अपना संतुलन बिगड़ने से नीचे आ पड़ा। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि सतीश लांबा पहले वाहन चलाता था। काफी समय से वह दिल्ली के पटेल नगर में रह रहा था।

इस मामले में जांच अधिकारी महावीर ने बताया कि मृतक के शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। वहीं इस संबंध में 174 की कार्रवाई परिजनों के बयान पर कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...