आपदा को अवसर में बदलने की कहानी:कोरोना की वजह से बदल गई फिल्म की स्क्रिप्ट, मानेसर में हुई शूटिंग

गुड़गांव8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फिल्म अभिनेता ब्रिजेश राय ने कोरोना आपदा को अवसर में बदला, UP के कुशीनगर के बाद मानेसर में हुई आधी फिल्म की शूटिंग
  • 12 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं ब्रिजेश राय

कोविड-19 ने लोगों के जीने का ढंग बदल दिया। कुछ लोगों ने इसे अवसर की तरह लेते हुए अपनी जिंदगी ही बदल दी। कुछ ऐसी ही कहानी है फिल्म ‘जीने की उम्मीद तुमसे ही’ के हीरो की। फिल्म की आधी शूटिंग गुड़गांव के मानेसर की है। 12 मार्च को मूवी रिलीज होगी। इसके हीरो ब्रिजेश राय फिल्म को लेकर खासे उत्साहित हैं।

उत्तर प्रदेश के देवरिया के रहने वाले ब्रिजेश राय ने कहा कि कोरोना की वजह से उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट बदलनी पड़ी। पहले उन्होंने फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में की थी लेकिन लॉकडाउन के बाद उन्होंने बची हुई फिल्म की शूटिंग हरियाणा के मानेसर में की। फिल्म के जरिए वह लोगों का बता रहे हैं कि परेशानी से लड़ने वाला ही अपनी मंजिल को पाता है। फिल्म एक ऐसे युवक पर आधारित है, जिसने आपदा को अवसर में बदला है। कोरोना की वजह से बदहाल आर्थिक स्थिति को वह कैसे संभालता है, इसमें यहीं दिखाया गया है। इसके साथ ही उसकी प्रेम कहानी भी चलती रहती है। उनका कहना है कि यह फिल्म एक प्रेरणादायक है।

ब्रिजेश राय फिल्म के लीड एक्टर का रोल अदा कर रहे हैं। वह फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और लेखक भी हैं। बिजेंद्र ने भी फिल्म निर्देशन में उनका साथ दिया है। फिल्म में ब्रिजेश राय के अपोजिट एक्ट्रेस का किरदार सोनिया बंसल ने निभाया है। उनके अलावा सांची राय, आशा सिंह, पंकज चौधरी, रजनीश तिवारी, इरफान कुरैशी, मकशूद अहमद, सुनील दत्ता पांडे, पनवती शर्मा, पार्वती देवी, दुर्गेश सक्सेना, राहुल कुमार और विजय कुमार भी फिल्म में नजर आएंगे। संगीत सोनी ब्रदर्श ने दिया है। फिल्म का ट्रेलर 2 मार्च को रिलीज हो चुका है।

खबरें और भी हैं...