पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिसकर्मी की पिटाई:नाके पर कागजात मांगे तो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने कर दी पुलिस की धुनाई

गुड़गांव19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोहना. बदमाशों द्वारा पुलिसकर्मी की पिटाई को लेकर मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस टीम। - Dainik Bhaskar
सोहना. बदमाशों द्वारा पुलिसकर्मी की पिटाई को लेकर मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस टीम।

सोहना में बदमाशों बे खौफ हो रहे हैं, पुलिस का भी भय नहीं है। बदमाश पुलिस की धुनाई कर देते हैं। मामला सोहना के फव्वारा चौक का है। शनिवार को हैंड कांस्टेबल नरेश कुमार सोहना पुलिस चौकी के समीप नाके पर तैनात था। वह बाइक सवारों के कागजात चेक कर रहा था। इसी दौरान दो युवक मुंह पर कपड़े बांधे हुए आए। उनकी मोटरसाइकिल पर नंबर नहीं थे।

संदिग्ध अवस्था में जब पुलिस ने युवकों से मोटरसाइकिल के कागज मांगे तो इस पर युवकों ने पुलिसकर्मी की धुनाई करनी शुरू कर दी। उसकी वर्दी तक फाड़ डाली। शोर सुनकर चौकी से अन्य पुलिसकर्मी दौड़ कर आई, जिन्होंने मुश्किल से युवकों के चुंगल से पुलिसकर्मी को छुड़ाया।

इस दौरान आरोपियों ने पुलिसकर्मी को उसके बच्चों को उठाकर ले जाने तक की धमकी दे डाली। बताया जा रहा है कि इसमें एक युवक पहले भी शराब के ठेके में चोरी के मामले में जेल काट चुका है। आरोपियों की पहचान गांव भिरावठी निवासी रौनक पुत्र हुकुम गांव कालिया का निवासी देवेंद्र पुत्र जीतराम के रूप में हुई है। हालांकि, सोहना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और दोनों को अदालत में पेश कर दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें