पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:फिरोगांधी काॅलोनी में कार में बैठे युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते रहे बदमाश और मूकदर्शक बने रहे लोग

गुड़गांव8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गुड़गांव. हत्या की वारदात के बाद मौके पर जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
गुड़गांव. हत्या की वारदात के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।
  • युवक दूध डेयरी चलाता था, एसयूवी पर चलाई गोलियां, घेरकर 21 फायर कर उतारा मौत के घाट

फिरोज गांधी कॉलोनी सोमवार दोपहर गोलियों की आवाज से गूंज उठी। इलाके में नकाबपोश बदमाशों ने कार सवार 24 वर्षीय मनीष पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए।

हत्या के दौरान मौके पर कई लोग खड़े हुए थे और उन्होंने पूरे घटनाक्रम को देखा। लेकिन पुलिस के सामने किसी ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। पुलिस ने न्यू कॉलोनी थाने में हत्या की धाराओं में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस वारदात से इलाके के लोग दहशत में आ गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। आसपास मकान और दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला गया। पुलिस को मिली फुटेज में नकाबपोश बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए दिख रहे हैं।

पुलिस ने न्यू कॉलोनी थाने में हत्या की धाराओं में अज्ञात पर किया केस दर्ज, जांच शुरू

वकील की कार लेने आया था मनीष

बसई में रहने वाला 24 वर्षीय मनीष डेयरी और ऑटो चलाने का काम करता है। सोमवार को वह अपनी स्पलेंडर बाइक से फिरोज गांधी कॉलोनी स्थित वकील शीवजीत सिंह के घर पर उनकी एसयूवी कार लेने आया था। करीब दोपहर 12 बजे वकील के घर से कार की चाबी लेकर चार मिनट बाद जैसे घर के बाहर खड़ी एसयूवी कार में मनीष बैठा। तभी बसई रोड की तरफ से दो नकाबपोश बदमाश आए। बदमाशों ने आते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों ने कार के दोनों तरफ से 21 राउंड फायरिंग की।

इस दौरान वहां से एक महिला भी गुजरी,जिसमें वह बाल-बाल बच गई। उसके बाद बदमाश पैदल ही बसई रोड की तरफ भाग गए। वारदात के दौरान काफी लोग मौजूद थे,लेकिन किसी ने भी बदमाशों को रोकने या पकड़ने की जहमत नहीं उठाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मनीष के शव को मोर्चरी में रखवाया और जांच शुरू की।

सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा घटनाक्रम

फिरोज गांधी कॉलोनी में जहां पर वारदात हुई। वहां पर आसपास 20 से ज्यादा कैमरे लगे हुए है। सूचना पर अपराध शाखा की तीन टीमें मौके पर पहुंची और सीसीटीवी की फुटेज खंगालनी शुरू की। पुलिस को मिली फुटेज में साफ दिख रहा है कि दोनों बदमाश पूरी तैयारी के साथ आए थे। बदमाशों ने मुंह पर मंकी कैप पहनी हुई थी। जिससे की उनकी पहचान नहीं हो सके। दोनों बदमाशों की उम्र 28 से 35 साल के बीच है।

मृतक का नहीं है अपराधिक रिकॉर्ड

पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया है कि मृतक मनीष डेयरी और ऑटो चलाने का काम करता था। उस पर कोई अपराधिक मामला नहीं है। हाल ही मैं मनीष का किसी से कोई झगड़ा या फिर रंजिश की बात भी सामने नहीं आई है। पुलिस इस मामले में कई एंगल से जांच कर रही है। मनीष के परिजनों ने भी किसी पर शक जाहिर नहीं किया। बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद ही पूरे घटनाक्रम के बारे में पता चल पाएगा।

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए आधा दर्जन टीमें जांच में जुटी हुई है। जिसमें पांच अपराध शाखा और एक थाने की टीम जांच कर रही है। जल्द आरोपियों की पहचान कर उनको गिरफ्तार किया जाएगा। हर एंगल से जांच की जा रही है। - प्रीतपाल सांगवान,एसीपी अपराध

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें