पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:कर्मी के साथ मारपीट कर गाड़ी और 48 हजार की नकदी छीनी

गुड़गांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कंपनी के कर्मचारी के साथ मारपीट कर गाड़ी व 48 हजार रुपए नकदी छीनने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने शिकायतकर्ता को बुरी तरह पीटा, जिससे उसे करीब 25 दिन तक अस्पताल में एडमिट रहना पड़ा। सेक्टर-14 थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भिवानी के गांव पाजु निवासी नवनीत (27) ने बताया कि वह कंपनी के बेंगलुरु कार्यालय में नौकरी करता है।

गत 8 सितंबर को उसे गुड़गांव ऑफिस से संजय ने फोन कर गुड़गांव से गाड़ी ले जाने के लिए बुलवाया। इसके बाद 9 सितंबर को उसे गाड़ी सेक्टर-12 के नजदीक खाली मैदान के पास से मिलनी थी। इस पर वह अपने एक साथी के साथ उसकी गाड़ी में वहां पहुंचा। आरोप है कि जब वह मौके पर पहुंचकर गाड़ी से नीचे उतरा तो तीन लोग आए जिन्होंने उससे गाड़ी की चाबी छीनकर पीटने लगे और जेब में रखे 48 हजार रुपए छीन लिए। पिटने से बचने के लिए नवनीत पास की एक सोसाइटी में प्रवेश कर गया।

आरोप है कि तीनों आरोपी सोसाइटी में उसका पीछा करते हुए आ गए और उसे बुरी तरह से पीटने लगे। लोगों के एकत्र होने पर आरोपी उसकी गाड़ी व नकदी लेकर फरार हो गए। लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाते हुए पुलिस को सूचना दी। नवनीत ने बताया कि उसका करीब 25 दिन तक इलाज चला। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें