पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:सोहना रोड हाइवे पर दो अलग-अलग हादसों में सीआरपीएफ के पूर्व कमांडेंट समेत तीन लोगों की मौत

गुड़गांव7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुड़गांव -सोहना हाईवे का चौड़ीकरण व एलिवेटिड फ्लाई ओवर का निर्माण कार्य चल रहा है, जिससे आए दिन हादसे हो रहे हैं। सोमवार रात दो अलग-जगह पर हुए हादसे में बाइक सवार सीआरपीएफ के पूर्व सहायक कमांडेट समेत ऑटो वर्कशाप संचालक व मैकेनिक की दर्दनाक मौत हो गई।

पूर्व सहायक कमांडेट की बाइक को टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं लग सका। जबकि दूसरा हादसा बाइक व कार के बीच हुआ। कार चालक वाहन को मौके पर ही छोड़ फरार हो गया। वहीं पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर उसके मालिक की पहचान कर ली है।

सोहना क्षेत्र के गांव धुनैला निवासी मोहम्मद सलामुद्दीन गुड़गांव शहर के शिवाजी नगर निवासी मजलिश की मोटर वर्कशाप में मैकेनिक थे। वह रात करीब नौ बजे वर्कशाप बंद करके मजलिश के साथ बाइक से गांव जा रहे थे। बाइक सलामुद्दीन चला रहे थे, जबकि मजलिश पीछे बैठे थे।

गांव घामडौज के बस स्टैंड के पास हाईवे पर फ्लाईओवर बनने के चलते सड़क की एक लेन बंद है। एक ही लेन से वाहनों की आवाजाही हो रही है।

रात करीब 10 बजे जब सलामुद्दीन बस स्टैंड के पास पहुंचे तो उनकी बाइक में सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी। टक्कर से सलामुद्दीन व मजलिश सड़क पर गिर पड़े। हेलमेट पहनने के बावजूद दोनों को गंभीर चोटें लगीं।

बाइक से पीछे चल रहे मजलिश के चचेरे भाई राशिद पुलिस की मदद से दोनों को एंबुलेंस से सोहना के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टर ने सलामुद्दीन को मृत घोषित कर दिया। जबकि मजलिश ने भी देर रात को दम तोड़ दिया। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया सियाज कार गुरुग्राम निवासी नरेश के नाम है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें