अपराध:पति के दूसरी महिला से अवैध संबंधों से परेशान पत्नी ने की आत्महत्या

गुरुग्राम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सदर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया। - Dainik Bhaskar
सदर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया।
  • मरने से पहले महिला ने अपने पिता को फोन करके दी गोलियां खाने की जानकारी
  • सदर थाना पुलिस ने किया केस दर्ज़, आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं

पति के अवैध संबंध से आहत महिला द्वारा जहरीली गोलियां खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। महिला ने गोलियां खाने के बाद अपने पिता को फोन कर इसकी जानकारी दी और पति समेत ससुराल के अन्य सदस्यों द्वारा परेशान करने का आरोप लगाया। वहीं महिला के पिता जब तक उस तक पहुंचता उसने दम तोड़ दिया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने मेदांता अस्पताल पहुंचकर शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। सदर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं के तहत केस दर्ज़ कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

मूलरूप से उत्तर प्रदेश के मेरठ निवासी अमरपाल सिंह ने बताया कि साल 2014 में उन्होंने अपनी बेटी उपासना की शादी गुरुग्राम में झाड़सा निवासी लखन के साथ की थी। शादी के बाद उनकी बेटी के एक लड़के और एक लड़की को जन्म दिया। शादी के बाद से ही लखन व उसके परिवार ने उपासना को परेशान करना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि 15 दिन पहले उन्हें पता चला कि दामाद के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध हैं। इस पर उन्होंने गुरुग्राम जाकर लखन के पिता व परिवार से बात की। लखन और पिता ने दोनों ने गलती मानी और दोबारा से गलती नहीं करने का आश्वासन भी दिया।

पांच अगस्त को रात आठ बजे बेटी उपासना को फोन आया और उस दौरान उनके साथ वीरेंद्र, रिंकु सोम,अभिषेक और पंकज बैठे हुए थे। बेटी के फोन को स्पीकर पर कर सुन रहे थे। तभी बेटी उपासना ने कहा कि उसने गोलियां खा ली हैं । अब जीने का कोई मतलब नहीं है और ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे मरने के लिए मजबूर किया है। नमस्ते बोल कर उपासना ने फोन काट दिया। उपासना की तबीयत बिगड़ने पर मेदांता अस्पताल में लेकर गए और जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई। पिता ने आरोप लगाया कि बेटी के बारे में ससुरालियों ने उनको सूचना तक नहीं दी।

सदर थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...