पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस को मिली सफलता:आसिफ हत्याकांड में 2 मुख्य आरोपी प्रदीप उर्फ पटवारी और अमित गिरफ्तार

नूंह9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खेड़ा खलीलपुर गांव में आसिफ हत्याकांड मामले में पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। इस हत्याकांड में संलिप्त 2 मुख्य आरोपी प्रदीप उर्फ पटवारी व अमित निवासी खेड़ा खलीलपुर को एसआईटी टीम ने गिरफ्तार कर लिया। ये दोनों आरोपी आसिफ की हत्या के बाद से फरार थे। आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया।

बीते 16 मई को आपसी रंजिश के कारण आसिफ निवासी खेड़ा खलीलपुर की गांव आटा प्लाईवुड फैक्टरी के नजदीक मारपीट व अपहरण करके हत्या कर दी थी, जिसका शव गांव नंगली सोहना के नजदीक मिला था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्या में संलिप्त 9 आरोपी राजू निवासी खेडली दौसा, अनुप, महेन्द्र, ललित, गुलशन, कुलदीप उर्फ कुल्ली व रोहित निवासी खेड़ा खलीलपुर, संदीप निवासी उदाका व अंकित निवासी भवाना जिला पलवल को गिरफ्तार किया।

मामले में फरार 2 अन्य मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही गिरफ्तार आरोपियों की बात कुल संख्या 11 हो गई है। पुलिस अधीक्षक नूंह ने कहा कि पुलिस की कोशिश है कि अन्य आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके सजा दिलवाई जाए। हत्या में वांछित अन्य आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...