पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराधी हिरासत में:सूबे गुर्जर गैंग के दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, गैंगस्टर सूबे गुर्जर पकड़ से बाहर

गुड़गांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

सोमवार की रात को एसपीआर रोड पर हसनपुर-दरबारीपुर मोड़ के नजदीक पुलिस नाका तोड़ने के बाद पुलिस ने सूबे गुर्जर गैंग के दो गुर्गों को और गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान बार गुर्जर निवासी जयवीर व वेदप्रकाश के रूप में हुई। गैंगस्टर सूबे गुर्जर इसी गांव का रहने वाला है। वह अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आया है।

पांच दिन पहले सूबे गुर्जर के तीन बदमाशों को भी पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया था। ऐसे में एक सप्ताह में सूबे के पांच साथियों को पुलिस ने दबोच लिया है। सोमवार देर रात क्राइम ब्रांच सेक्टर-39 प्रभारी राजकुमार अपनी टीम के साथ हसनपुर-दरबारीपुर मोड़ के पास वाहनों की जांच कर रहे थे तभी जयवीर व वेदप्रकाश वहां से निकले।

पुलिस के मुताबिक दोनों किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक थे। बिना नंबर की मोटरसाइकिल जयवीर चला रहा था। एएसआई अमीलाल व अन्य पुलिस कर्मियों ने जैसे ही उन्हें रोकने का प्रयास किया पीछे बैठे वेदप्रकाश ने गोली चला दी थी। गोली किसी को नहीं लगी।

पुलिस कर्मियों ने अपने वाहन से पीछा कर दोनों को पकड़ लिया। दोनों आरोपित सूबे गुर्जर गैंग के गुर्गे हैं। वह सूबे के इशारे पर वारदात करते थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें