पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शुभम हत्याकांड:दो सप्ताह बाद एक और आरोपी क्राइम ब्रांच टीम ने पकड़ा, हत्या कर शव को सड़क पर फेंका था

गुड़गांव11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोली मारकर हत्या कर युवक के शव को सड़क पर फेंकने का था मामला - Dainik Bhaskar
गोली मारकर हत्या कर युवक के शव को सड़क पर फेंकने का था मामला

करीब दो सप्ताह पहले धनकोट के पास गोली मारकर हत्या कर युवक के शव को सड़क पर फेंकने के मामले में क्राइम ब्रांच पालम विहार की टीम ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पालम विहार क्राइम ब्रांच की टीम ने गत 2 अप्रैल को तीन कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया था। जिन पर पांच-पांच हजार रुपए का ईनाम घोषित था।

आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि उन्होंने शुभम नामक युवक की हत्या केवल धाक जमाने और नाम कमाने के लिए की थी। वहीं पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक बाइक भी बरामद की थी। वहीं चौथे आरोपी के कब्जे से एक देशी कट्‌टा बरामद किया है।

गत 26 मार्च की सुबह धनकोट पुलिस चौकी में बर्फीवाला रेस्टोरेंट के पास एक युवक के शव मिलने की सूचना मिली थी। जिस पर मृतक की पहचान करने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ शुरु कर दी व पहचान के प्रयास किए तो इसी दौरान मृतक के जीजा अमित गुलिया घटनास्थल पर पहुंचा और उसने मृतक की शनाख्त अपने साले सुभम निवासी देवीलाल कॉलोनी के रूप में की।

मृतक के जीजा अमित गुलिया निवासी खेड़ी जट थाना बादली जिला झज्जर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि इसकी सास ने घर में ही परचून की दुकान खोली हुई है। इसका साला सुभम दुकान के काम में ही हाथ बटाता था और घर पर ही रहता था।

गत 25 मार्च की रात को करीब 10 बजे पर अपनी स्कूटी लेकर घर से निकला था। इसके बाद 26 मार्च की सुबह उसकी गोली मारकर हत्या होना पाया गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया था। इसके अलावा सीन ऑफ क्राइम, एफएसएल, फिंगर प्रिन्ट आदि लेने की कार्रवाई की गई।

इसके बाद पालम विहार क्राइम ब्रांच प्रभारी जोगिन्द्र सिंह ने अपनी समझबूझ से पुलिस प्रणाली तथा पुलिस तकनीकी का प्रयोग करते हुए द्वारका एक्सप्रेस-वे से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी पहचान सन्नी उर्फ खचरा निवासी ज्योतिपार्क, अंकुर उर्फ नोना निवासी पार्क, फिरोज गांधी कॉलोनी व अखिल उर्फ अक्की निवासी गांव गुरावडा, जिला रेवाडी के रूप में हुई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें