पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वैक्सीनेशन अपडेट:गुड़गांव में वैक्सीन की कमी, आज 29 केन्द्रों में से केवल एक में लगाई जाएगी पहली डोज, 28 में दूसरे डोज की ही व्यवस्था होगी

गुरुग्राम10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गुड़गांव में वैक्सीन की कमी के कारण पिछले एक सप्ताह से नहीं लग पा रहा पहला डोज। - Dainik Bhaskar
गुड़गांव में वैक्सीन की कमी के कारण पिछले एक सप्ताह से नहीं लग पा रहा पहला डोज।

गुड़गांव में वैक्सीन की कमी के कारण पिछले एक सप्ताह से केवल दूसरी डोज ही केन्द्रों पर लगाई जा रही है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग अभी और डोज मिलने की बात कह रहा है। वैक्सीनेशन कार्यक्रम के तहत गुरुवार को 5 स्वास्थ्य केंद्रों पर कोवेक्सिन व 23 केन्द्रों पर कोवीशील्ड वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई जाएगी। वही स्पूतनिक-वी वैक्सीन लगवाने वाले नागरिक सेक्टर 31 पॉलीक्लीनक में जाकर अपनी पहली डोज लगवा सकते हैं। हालांकि वैक्सीनेशन के नोडल ऑफिसर डाॅ. एमपी सिंह का कहना है कि जल्द ही वैक्सीन की और डोज मिलेंगी, जिससे दोबारा वैक्सीनेशन को रफ्तार मिल सकेगी।

जिला में वैक्सीनेशन कार्य की देख रेख कर रहे उप सिविल सर्जन डॉक्टर एमपी सिंह ने वैक्सीनेशन कैम्प की जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तिगरा, चौमा, मानेसर, एडब्लूडब्लू उल्लावास सहित हुडा सिटी मेट्रो स्टेशन पर कोवेक्सिन की दूसरी डोज लगाई जाएगी। इन सभी 5 केंद्रों में से चौमा केंद्र पर 150 व अन्य 4 केंद्र पर संबंधित वैक्सीन के 200 स्लॉट उपलब्ध होंगे।

खबरें और भी हैं...