पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस कार्रवाई:ख्वासपुर में इमारत गिरने के मामले में वेयरहाऊस मालिक अरेस्ट, दूसरा फरार

गुड़गांव8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार की देर शाम गांव ख्वासपुर में एक वेयरहाउस के परिसर में बनी तीन मंजिला इमारत गिरने से तीन लोगों की मौत के मामले में फर्रुखनगर थाना पुलिस ने वेयरहाउस के मैनेजर कृष्ण कौशिक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं वेयरहाउस व इमारत का मालिक रविद्र कटारिया फरार है।थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि दूसरे आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं मलबे में दबने के बाद बचाव व राहत दल द्वारा जिंदा निकाले गए व्यक्ति की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। गुड़गांव के रहने वाले रविद्र कटारिया का वेयरहाउस है। इसी परिसर में तीन मंजिला इमारत बनाई गई थी, जिसमें वेयरहाउस में कार्यरत कर्मचारी किराए पर रहते थे। इमारत जर्जर होने के चलते जैक लगा कर नए पिलर बनाए जाने थे। रविवार शाम सात बजे पूरी इमारत ढह गई।

मलबा गिरने से पहले विजय व एक अन्य व्यक्ति बचकर बाहर आ गया था।जबकि मूलरूप से उत्तरप्रदेश के इटावा जिला निवासी रोबिन (22), भिवानी निवासी प्रदीप कुमार (36) व टोनी भारद्वाज की मौत हो गई थी।उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिला निवासी प्रदीप चौधरी को रात में ही जिदा निकाल लिया गया था।उनका इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने विजय की शिकायत पर रविद्र कटारिया व कृष्ण कौशिक के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

खबरें और भी हैं...