पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद महिला पांच बच्चों के साथ फरार

गुड़गांव6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नाहरपुर रूपा गांव में रहने वाली महिला और उसके पांच बच्चे कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद होम आइसोलेशन से बिना बताए गायब हो गए। मकान मालिक से मिली सूचना के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी हरकत में आए और जांच के बाद पुलिस में महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि महिला के गृह जिले में संपर्क कर जानकारी जुटाई जा रही है। मोबाइल लोकेशन से भी पता लगाया जा रहा है।

नाहरपुर रूपा स्थित शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की मेडिकल ऑफिसर डॉ. अनिता शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 10 जून को कोरोना टेस्ट कैम्प में नाहरपुर रूपा गांव में रहने वाली 30 वर्षीय महिला व उसके पांच बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए थे। रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टरों ने सभी को सेक्टर-9 स्थित ईएसआईसी अस्पताल में आइसोलेट कर दिया था। हालांकि महिला समेत बच्चों में कोरोना के लक्षण नहीं मिलने पर अगले दिन सभी को उन्हें होम आइसोलेट कर दिया। गुरुवार को डॉक्टरों को मकान मालिक से सूचना मिली की पूरा परिवार बिना बताए यहां से चला गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें