पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:महिला सरपंच से मारपीट, पति से अभद्रता का आरोप, आठ पर केस

गुड़गांव5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पथरेड़ी गांव की महिला सरपंच के भाई के घर में घुसकर लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। बीच-बचाव के लिए आए सरपंच के पति से आरोपियों ने अभद्रता करते हुए जातिसूचक शब्द कहे। घटना के बाद घायल युवक को अस्पताल में दाखिल कराया। बिलासपुर थाना पुलिस ने 8 लोगों को नामजद कर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जयप्रकाश ने बताया कि आरोपियों पर महिला सरपंच ने छेड़छाड़ का केस दर्ज करा रखा है। इसी बात की रंजिश पर वारदात को अंजाम दिया गया। महिला सरपंच के पति कपिल देव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार को गांव के ही युवक रोहित, प्रवीण, राहुल, हेमंत, कर्मवीर, नरेंद्र, जीतू और सोनू उनके साले के घर में जबरन घुस आए। आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसकी सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचा और बीचबचाव कर साले को आरोपियों से छुड़वाया।

इस दौरान आरोपियों ने उसके साथ अभद्रता करते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घटना के बाद घायल युवक को अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें