पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेक्टर-56:रोडरेज में युवकों ने मचाया उत्पात, पीड़ित ने दर्ज कराया मुकदमा

गुड़गांवएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

सेक्टर-56 में शनिवार शाम को रोडरेज में 3-4 युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। आरोपियों ने पीड़ित की कार रुकवाकर उसका शीशा तोड़ दिया और चालक व मालिक को धमकी देकर चले गए। मालिक की शिकायत पर पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। सेक्टर-56 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन ने बताया कि आरोपियों की पहचान की जा रही है। सुशांतलोक फेज-3 निवासी वरुण कालरा शनिवार को अपने चालक के साथ गाड़ी में घर के लिए दवाईयां व घरेलू सामान लाने गए थे।

वजीराबाद की ओर से वापसी आने पर ट्रैफिक सिग्नल से निकल ही रहे थे कि एक कार में सवार युवकों ने ट्रैफिक सिग्नल तोड़ गाड़ी निकाली। इस दौरान दोनों गाड़ियों की हल्की टक्कर हो गई। इस बात पर आरोपियों ने उनकी गाड़ी रुकवाकर नीचे उतरने को कहा। जब उन्होंने कहा कि आपकी गलती है इस बात पर दो-तीन युवक कार के पास आए और गाड़ी पर मुक्के मारने लगे।  एक युवक ने साइड के शीशे पर जोर से मारकर तोड़ दिया जिसमें उन्हें व उनके चालक को हल्की चोटें आई। आरोपियों ने उन्हें धमकी देकर चले गए। वारदात के बाद चालक ने किसी तरह इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच मुआयना करने के बाद अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें