पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वास्थ्य विभाग में हडकंप:मेवात में 203 नए संक्रमित मिले, 186 ने कोरोना को हराया

नूंह8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अब तक 2382 मरीज ठीक हो गए हैं।  - Dainik Bhaskar
अब तक 2382 मरीज ठीक हो गए हैं। 

मंगलवार को जिले में पहली बार कोरोना के नए 203 संक्रमित मिले। जिससे स्वास्थ्य विभाग में हडकंप मच गया। इससे पूर्व बड़ी संख्या सोमवार को भी 193 नए कोरोना के संक्रमित मिले। हालांकि इस बीच 186 लोग स्वस्थ भी हुए जोकि लोगों के लिए काफी राहत भरा रहा। मंगलवार को जिले में 203 नए मामलों में जिले के नूंह खंड में 71, इंडरी 3, तावडू 64, पुन्हाना 12, पिनगवां 9, नगीना 24 व फिरोजपुर झिरका में 20 नए मामले आए।

अब जिले में कोरोना का 549 एक्टिव मरीज है। जिले में एक्टिव संक्रमित की यह संख्या पहली बार यहां तक पहुंची है। जिले में अभी 2113 लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है। अभी भी जिले में स्वास्थ्य विभाग द्वारा हर दिन लगभग 800 मरीजों की जांच की जा रही है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा यह सैंपल आरटीपीसीआर एवं रेपिड एंटीजन टेस्टिंग किट द्वारा लिए जा रहे हैं। विभाग के अभी भी लोगों को कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए मास्क लगाना, बार-बार साबुन से हाथ धोना और 2 गज की दूरी बना कर रखने के सख्त निर्देश दिए गए है। जिले में अब तक कोरोना के 2971 मामले सामने आए हैं। जिनमें अब तक 2382 मरीज ठीक हो गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें