सड़क हादसा:दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 की मौत, 5 गंभीर रूप से घायल

नूंह6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में बुधवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत व पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पहला सड़क हादसा नूंह-होडल रोड पर सुबह करीब साढ़े आठ बजे के करीब हुआ जिसमें नूंह की और से जा रही एक इनोवा गाड़ी ने अड़बर गांव के नजदीक एसआर पेट्रोल पंप के पास बाइक पर खड़े रहमत पुत्र नैनू निवासी गांव सूड़ाका को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

इस दौरान इनोवा गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और वह रोड से नीचे उतरकर पेड़ों से टकरा गई। गाड़ी में मौजूद कुल सात लोगों में से दो गंभीर रूप से घायल हो गए उन्होंने मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उनकी पहचान मुबीन (31) व गुर्जरी (60) निवासी मीरचूरी टपुकड़ा जिला अलवर के रूप में हुई है। जबकि पांच घायलों को नलहड मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

घायलों में मुख्य रूप से अय्युब, असगरी, अरशद, सरस खां व एक अन्य शामिल है। वहीं दूसरा सड़क हादसा नूंह खंड के गांव दिहाना में हुआ जहां पर एक तेज रफ्तार कार ने एक 17 वर्षीय किशोर को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जांच अधिकारी कैलाश ने बताया कि मृतक किशोर नौंवी कक्षा का छात्र था।

खबरें और भी हैं...