खो - खो खेल प्रतियोगिता:40वीं हरियाणा राज्य स्तरीय खो-खो खेल प्रतियोगिता का हुआ समापन

नूंह9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के यासीन में डिग्री कॉलेज में 40वीं हरियाणा राज्य स्तरीय सीनियर खो खो खेल प्रतियोगिता का रविवार को समापन हुआ। हरियाणा प्रतियोगिता में प्रदेशभर से खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। एसोसिएशन के महासचिव बलवान सिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश के सभी जिलों से महिला व पुरुष वर्ग के खिलाड़ी खो-खो राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में पहुंचे हैं जिनकी संख्या 500 से ऊपर है। मेवात जिले में खो खो खेल प्रतियोगिता का बहुत अच्छा आयोजन किया गया है।

सभी खिलाड़ी विजेताओं के लिए सम्मान के रूप में ट्रॉफी व नगद राशि दी जाएगी आने वाले समय में भी यहां पर इस तरह के खो खो खेल प्रतियोगिता का आयोजन कराया जाएगा। खेल प्रेमी मास्टर अशरफ हुसैन ने कहा कि यह बहुत अच्छी पहल है की मेवात जैसे इलाके में हरियाणा राज्य स्तर का खो खो खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

इस आयोजन में राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को खेलता देख बहुत ही अच्छा लगा उन्होंने कहा कि इस खेल को ओलंपिक खेलों में भी शामिल किया जाए ताकि प्रदेश के बच्चे वहां भी अपना जौहर दिखा सकें। अंतर्राष्ट्रीय महिला खो-खो खिलाड़ी मुकेश ने बताया कि मेवात जिले में खो खो खेल प्रतियोगिता का आयोजन बहुत ही सुंदर तरीके से कराया गया है प्रदेश के सभी जिले के खिलाड़ी यहां पर खेल के लिए पहुंचे हैं अभी तो यह खेल एशियन गेम में शामिल किया गया है यदि खो-खो जैसे खेल को ओलंपिक में शामिल किया जाए तो हरियाणा प्रदेश के खिलाड़ी वहां पर अपना बेहतर प्रदर्शन कर देश व प्रदेश का नाम रोशन करेंगे।

खबरें और भी हैं...