पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:मेवात में बढ़ाई जाएगी टेस्ट की संख्या : अशोक खेमका

नूंह12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा सरकार में प्रधान सचिव अशोक खेमका ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को जिले में कोविड-19 टेस्ट की संख्या बढ़ाने निर्देश दिए है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिले में आक्सीजन के इस्तेमाल का भी आडिट किया जाए, जिससे आक्सीजन का सही इस्तेमाल किया जा सके।

जिले के कोरोना को लेकर बनाए गए नोडल अधिकारी और हरियाणा सरकार में प्रधान सचिव अशोक खेमका ने मंगलवार को जिला प्रशासन नूंह और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस से बैठक की। जिसमें उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि आरटी-पीसीआर टेस्ट की संख्या जिले में बढ़ाई जाए, जिससे कि कोरोना जैसी महामारी को बढ़ने से रोका जा सके।

इसके अलावा उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कहा कि जिले में इस्तेमाल हो रही ऑक्सीजन का भी ऑडिट रखा जाए, जिससे उपलब्ध ऑक्सीजन का सही तरीके से इस्तेमाल किया जा सके। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो बीएसए प्लांट की घोषणा की है वह जल्द से जल्द काम पूरा किया जाए और तब तक एल टाईप सिलेंडर की उपलब्धता के लिए भी प्रशासन काम करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें