पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:आपसी रंजिश में तीन साथियों ने ईंटों से मारकर युवक की कर दी हत्या, मुकदमा दर्ज

पटौदी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जुआ में हारने के बाद शराब पिलाई और फिर झगड़ा कर उतार दिया था मौत के घाट

बुधवार सुबह एक युवक का शव पड़े होने की सूचना पटौदी थाना पुलिस को मिली थी। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो तीन युवकों के साथ जुआ खेलने और शराब पीने की बात सामने आई। जब तीनों से पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपियों ने इस पूरी वारदात का खुलासा किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बुधवार को अदालत में पेश किया। जहां से पुलिस ने रिमांड की मांग की। बुधवार सुबह एक युवक के शव पड़े होने की सूचना के बाद पटौदी पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर एक युवक मृत अवस्था में मिला। घटनास्थल पर मृतक युवक का पिता ज्ञानचन्द निवासी वार्ड नंबर 6, पटौदी, जिला गुड़गांव अपने परिवार जनों के साथ मिला। जिसने पुलिस को एक लिखित शिकायत में बताया कि इसका बड़ा बेटा बिजेन्द्र उर्फ बादशाह, जो मेहनत मजदूरी का काम करता था। गत मंगलवार की शाम को इसका बेटा बिजेन्द्र कुलदीप उर्फ चिकला, सतबीर व दीपक के साथ गया था।

उन्हें बुधवार सुबह सूचना मिली कि इसके बेटे बिजेन्द्र की हत्या कर दी है, जो मृत अवस्था में मेजर मार्केट में पड़ा हुआ है। इसने अपने परिजनों के साथ आकर देखा तो इसके बेटे बिजेन्द्र के सिर पर ईंटों से मारी हुई चोटों के निशान थे। चोटें लगने के कारण उसकी मौत हुई है। इस शिकायत पर थाना पटौदी में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस टीम द्वारा तुरन्त फिंगरप्रिंट, एफएसएल व सीन ऑफ क्राइम टीमों को घटनास्थल पर बुलकार घटनास्थल की जांच कराई और मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर मृतक को उनके परिजनों को सौंप दिया। साथ ही पुलिस टीम ने समझबूझ से इस मामले में हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी पहचान कुलदीप उर्फ चिकला, सतबीर व दीपक के रूप में हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें