पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही का आरोप:डिलीवरी के लिए एडमिट कराई गई गर्भवती महिला की मौत

सोहना10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर किया हंगामा

सोहना स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में गर्भवती महिला की मौत के बाद मृतक महिला के परिजनों ने डाक्टरों की लापरवाही का आरोप लगाया और काफी हंगामा किया। हंगामे को देख अस्पताल संचालक व स्टाफ कर्मचारी अस्पताल छोड़कर मौके से फरार हो गए। परिजनों ने आरोप लगाया कि अस्पताल संचालक की लापरवाही के कारण गर्भवती महिला की मौत हुई है। इसको लेकर परिजनों ने सोहना पुलिस में शिकायत की है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक महिला के पिता नुनेरा निवासी अल्लादीन बताया कि गर्भवती बेटी फिरदोस को दो दिन पहले सोहना अलवर रोड के समीप स्थित सिफा अस्पताल में डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया था। जिसके लिए अस्पताल संचालक ने 25 हजार रुपए मांगे। आरोप है कि ऑपरेशन के जरिए महिला को बच्चा होगा। जिस पर परिजनों ने कुछ राशि अस्पताल में जमा कर दी। जिसके बाद जब महिला की तबीयत बिगड़ी तो अस्पताल संचालक व स्टाफ कर्मी महिला को लेकर फरीदाबाद के बीके अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि अस्पताल संचालकों की लापरवाही के कारण महिला की मौत हुई है। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि अभी यह मामला उनके संज्ञान में नहीं है संज्ञान में आते ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें